फरार चल रहे आरोपी को कट्टे के साथ पुलिस किया गिरफ्तार, भेजा जेल, भवानीगंज थानाक्षेत्र के बिथरिया गांव के अल्लापुर डीह का खोटे 2017 से घोषित था पुलिस द्वारा वांछित

हाषिम रिजवी
डुमरियागंज-सिद्वार्थनगर। सिद्वार्थनगर पुलिस अधीक्षक के दिषा निर्देष पर जिले की पुलिस वांछित अपराधियांे को गिरफ्तार कर जेल भेजने की मुहिम में जुटी हुई है। डुमरियागंज के बाद शनिवार को भवानीगंज पुलिस ने वंाछित अपराधी को कट्टे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पकड़ा गया आरोपी भवानीगंज थानाक्षेत्र के अल्लापुर बिथरिया गांव निवासी 24 वर्षीय खोटे पुत्र मारूफ वर्ष 2017 में एनडीपीएस एक्ट के तहत डुमरियागंज थाने में दर्ज मुकदमे में न्यायालय अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश बांसी से जमानत पर छूटा हुआ था। मुकदमे में न्यायालय द्वारा बार-बार सम्मन बीडब्लू व एनबीडब्लू जारी होने के साथ ही 82 व 83 सीआरपीसी की कार्रवाई के बावजूद न्यायालय में उपस्थित न होने की दशा में पुलिस उसकी तलाष में जुटी थी।
मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम को मुखबिर की सूचना पर भवानीगंज थानाध्यक्ष दीपक दूबे अपने साथ एसआई रमाकांत सरोज, जयप्रकाश तिवारी व हमराही सिपाहियों को बिथरिया स्थित सरयू नहर पुल पर पहुंच गए। जहां पर उन लोगों ने घेराबंदी कर आरोपी खोटे को पकड़ लिया। तलाषी में उसके पास से एक अदद तमंचा, दो जिंदा व एक मिसशुदा कारतूस 12 बोर बरामद हुआ। जिसके बाद उसे थाने पर लाकर आम्र्स एक्ट का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया।
इस संबंध में भवानीगंज थानाध्यक्ष दीपक दूबे ने बताया कि खोटे की तलाष पहले से ही की जा रही थी। बिथरिया नहर पुल पर उसे तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसे जेल भेज दिया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *