यूथ फाउंडेशन, सिद्धार्थनगर के द्वारा बिना भेद-भाव के ज़रूरतमन्दों तक पहुंचाई जा रही राशन व मेडिकल सहायता

1585639414911.jpg

इटवा, सिद्धार्थनगर में यूथ फाउंडेशन सिद्धार्थनगर द्वारा लॉक डाउन के प्रथम दिवस से ही इस आपात स्थिति व अफरा तफरी के माहौल में भोजन व राशन वितरण किया जा रहा है।

यूथ फाउंडेशन सिद्धार्थनगर के सचिव फजलू खान संवाददाता को बताया कि आज शहर औऱ प्रदेश में कोरोना की मार पड़ रही है, सभी को इससे बहुत सतर्क रहने की ज़रूरत है और यूथ फाउंडेशन, सिद्धार्थनगर व People’s Alliance व अन्य सामाजिक संस्थाएं हिन्दू मुस्लिम सिख बौद्ध ईसाई समाज की सभी संस्थाएं इस मौके पर एक जुट नज़र आ रही हैं।

संस्था के प्रेस सचिव नसीम अहमद का कहना है कि इस मुश्किल घड़ी में सब बिना भेद भाव राहत के बहाने ही मोहब्बत के पैग़ाम को आम कर रहे हैं। हिन्दू मुस्लिम सिख ईसाई सभी चेहरे एक नज़र आ रहे हैं। सभी को सब परेशान और ज़रूरतमंदों की फिक्र है। ऐसे कामो को और करना चाहिए ताकि मोहब्बतों का पैग़ाम आम हो। इस कार्य को करने में सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखना बहुत ज़रूरी है।

यूथ फाउंडेशन के अध्यक्ष अहसन जमील ने बताया कि संस्था ने हेल्पलाइन नंबर 9833539524 जारी किया है जिसपर जानकारी मिलने के बाद संस्था के साथी यताशीघ्र सहायत पहुंचाते हैं। संस्था ने हेल्पलाइन नंबर के द्वारा सिद्धार्थनगर के सैंकड़ों लोगों को लखनऊ, मुम्बई व अन्य जगहों पर भी अपने सहयोगियों से राशन व मेडिकल मदद पहुंचा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *