सिद्धार्थनगर –आम आदमी पार्टी ने कोरोना से बचाव की छेड़ी मुहिम, ऑक्सीमीटर के द्वारा जांच कैम्प का किया आयोजन , दिल्ली की तरह अब up मे कार्यकर्ताओ के माध्यम से होगा आक्सीमीटर के जरिए लोगो की जांच

IMG-20200808-WA0227.jpg


कैंप लगाकर लोगो की जांच करते आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता

पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आह्वान पर राज्यसभा सांसद व उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह की अगुवाई में आम आदमी पार्टी ने प्रदेश भर में कोरोना से बचाव और जागरूकता की मुहिम की शुरुआत की है। उक्त जानकारी आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष इंजीनियर क़ाज़ी इमरान लतीफ ने दी। डुमरियागंज के लटेरा गांव में आप नेता इमरान लतीफ़ ने ऑक्सीमीटर उपकरण के माध्यम से आम जनमानस का स्वास्थ्य परीक्षण कर जनपद में इस मुहिम की शुरुआत की।
जनपद मुख्यालय पर जिलाध्यक्ष धीरज गुप्ता ने ग्राम मधुकरपुर में मुहिम की कमान संभाली।

आप नेता इमरान लतीफ ने बताया कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में इसी रणनीति से कोरोना पर विजय प्राप्त की है, हमारे कार्यकर्ता गांव गांव में कैम्प लगाकर लोगो के रक्त में ऑक्सिजन स्तर की जांच ऑक्सीमीटर के जरिये करेंगे और आवश्यकता पड़ने पर लोगो को ज़रूरी स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैय्या कराई जाएंगी।

इस शिविर में ज़िला संगठन मंत्री मो अमीन, डुमरियागंज विधानसभा अध्यक्ष सुभाषचन्द्र आर्या, सचिव आशीष विश्वकर्मा, इमरान अहमद आदि मौजूद रहे।

ऑक्सीमीटर जांच कैम्प में शिवप्रसाद, रामबरन, हीरालाल, शफ़ायत हुसैन, उत्पल शर्मा, अंगद कुमार, प्रदीप, रविन्द्र यादव समेत सैकड़ों स्थानीय निवासियों का स्वस्थ्य परीक्षण किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *