आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने चौपाल लगाकर दिल्ली के उपलब्धियों को बताया, ग्राम पंचायत के चुनाव को लेकर यूपी की सियासत में सक्रिय हो रहे आम आदमी पार्टी के सदस्य

चौपाल में लोगों से बातचीत करते आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष इंजीनियर काजी इमरान लतीफ

आम आदमी पार्टी इन दिनों उत्तर प्रदेश में गांव गांव चौपाल कार्यक्रम आयोजित करके लोगों को दिल्ली मॉडल से अवगत कराने का अभियान चला रही है। दिल्ली सरकार के तमाम विधायकों की जिम्मेदारी उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में लगाई गई है। दिल्ली के मॉडल टाउन से आम आदमी पार्टी के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी इन दिनों जनपद सिद्धार्थनगर में जगह-जगह चौपाल लगाकर कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे हैं। डुमरियागंज विधानसभा क्षेत्र के बनगवां नान कार सरोथर और गालापुर में चौपाल आयोजित हुई। अखिलेश पति त्रिपाठी ने कहा कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार के द्वारा किये गए ऐतिहासिक कार्यों से उत्तर प्रदेश की जनता बेहद प्रभावित हैं, लोग लगातार आम आदमी पार्टी से जुड़ रहे हैं। उन्होंने कहा के उत्तर प्रदेश की योगी सरकार हर मामले में पूर्ण रूप से विफल रही है। आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष वा प्रवक्ता इंजीनियर इमरान लतीफ ने कहा दिल्ली की तरह उत्तर प्रदेश की जनता भी देश की जनता भी फ्री बिजली अच्छे स्कूल अच्छे अस्पताल महिलाओं की सुरक्षा नौजवानों के लिए रोजगार चाहती है जिसके कारण उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। इमरान लतीफ ने कहा कि डुमरियागंज क्षेत्र में विद्युत विभाग द्वारा की जा रही अनियमितताओं के विरोध में पार्टी ज़ोरदार प्रदर्शन दर्ज कराएगी।

आम आदमी पार्टी सिद्धार्थनगर के जिला अध्यक्ष धीरज गुप्ता ने कहा जनपद में आम आदमी पार्टी अपना संगठन मजबूत करने में जुटी हुई है और आने वाले पंचायत चुनाव में पार्टी अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज कराएगी।
कार्यक्रम में महिला शक्ति के प्रदेश उपाध्यक्ष इरम रिजवी, जिला महासचिव मोहम्मद अमीन, जिला उपाध्यक्ष विपिन कुमार सागर, विधानसभा कोषाध्यक्ष रामनाथ यादव, सुरेंद्र तिवारी संदीप मिश्रा आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *