विधानसभा इटवा में आम आदमी पार्टी का ऑक्सिमीटर जांच अभियान जारी

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निर्देश पर आम आदमी पार्टी- उत्तर प्रदेश के प्रभारी व राज्यसभा सांसद संजय सिंह के द्वारा पूरे प्रदेश में ऑक्सिमीटर द्वार आम जनमानस के ऑक्सीजन लेवल की जांच का अभियान चलाया जा रहा है।


जिसके अंतर्गत आम आदमी पार्टी विधानसभा इटवा की इकाई प्रत्येक दिन गांवों में कैम्प लगा कर व घर-घर जाकर ऑक्सिमीटर द्वारा लोगों के ऑक्सीजन लेवल की जांच कर रही है और कोरोना के प्रति जागरूक कर रही है। साफ-सफाई व स्वच्छता को अपनाने के लिए लोगों को प्रोत्साहित कर रही है।


आम आदमी पार्टी- इटवा के विधानसभा अध्यक्ष मेराजुद्दीन सिद्दीकी व उपाध्यक्ष शैलेष कुमार गौतम की अगुवाई में अभी तक हज़ारों लोगों के ऑक्सीजन लेवल की जांच की गई है।

विधानसभा इटवा में ऑक्सीमित्र जमील खान

आप नेता अहसन जमील खान ने बताया कि विधानसभा इटवा में ऑक्सिमित्रों की 10 टीमें प्रतिदिन काम कर रही हैं, जो घर-घर जाकर लोगों का ऑक्सीजन लेवल की जांच कर उन्हें ज़रूरी परामर्श दे रही है।
उन्होंने ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार ‘आपदा में अवसर’ तलाशते हुए इस महामारी में कोरोना घोटाला कर रही है। कम मूल्य के उपकरण महंगे दामों में खरीद रही है। जिसका खुलासा प्रदेश प्रभारी व राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस व सांसद में किया जिससे बौखला कर सरकार ने उनपर राजद्रोह का मुकदमा कर दिया और उनकी आवाज़ को दबाने का काम कर रही है।

इस अभियान में नरसिंह गौतम, राम कुमार गौतम, दिलशाद खान, अबू क़िलाब, हरिकेश पांडेय, विनोद कुमार मौर्य आदि शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *